Earthquake in Taiwan: भूकंप के तेज झटकों से दहला ताइवान, 7.5 तीव्रता के जोरदार झटकों ने मचाई भयानक तबाही

Earthquake in Taiwan: आज सुबह करीब 9 बजे ताइवान में बड़ा भूकंप आया है। जिसके चलते इस भूकंप से भयानक तबाही देखने को मिली है। जानकारी के अनुसार रिएक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 7.5 मापी गई है।

Earthquake in Taiwan: ताइवान (Taiwan) सुबह करीब 9 बजे भूकंप के तेज झटकों से हिल गया। जानकारी के अनुसार रिएक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 7.5 मापी गई। वहीं भूकंप के तेज झटकों के चलते ताइवान में बड़ा नुकसान देखने को मिल रहा हैं। दरअसल इस भयानक भूकंप के चलते कई इमारतें धराशायी हो गई। जानकारी के अनुसार अभी भी भूकंप प्रभावित क्षेत्र में बड़ी संख्या में लोग फंसे हुए हैं। जिनका रेस्क्यू किया जा रहा है।

Earthquake in Taiwan: भूकंप के तेज झटकों से दहला ताइवान, 7.5 तीव्रता के जोरदार झटकों ने मचाई भयानक तबाही Earthquake in Taiwan: भूकंप के तेज झटकों से दहला ताइवान, 7.5 तीव्रता के जोरदार झटकों ने मचाई भयानक तबाही


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।