भारतीय गानों पर शॉर्ट वीडियो बनाने वाले तंजानिया के किली पॉल पर हुआ जानलेवा हमला

किली भारतीय गानों के अपने वायरल लिप-सिंकिंग वीडियो के लिए आए दिन चर्चा में रहते हैं। यह घटना तब सामने आई जब सोशल मीडिया सनसनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया जिसमें कहा गया कि वह घायल हो गए हैं और कथित हमले के बाद उसे पांच टांके भी लगे हैं।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। तंजानिया में एक और चौंकाने वाली घटना हुई है। जिसमे तंजानिया के सोशल मीडिया के मशहूर कलाकार किली पॉल पर अज्ञात व्यक्तियों द्वारा कथित रूप से हमला किया गया है। प्रसिद्ध कलाकार को कथित तौर पर लाठियों से पीटा गया है और उन पर चाकू से हमला किया गया है। हालांकि, कथित हमले का विरोध करने के बाद वह किसी तरह मौके से भागने में सफल रहे।

यह भी पढ़ें – Ice cream side effects : गर्मी से राहत पाने के लिए क्या आप भी ले रहे हैं आइसक्रीम का सहारा?

किली भारतीय गानों के अपने वायरल लिप-सिंकिंग वीडियो के लिए आए दिन चर्चा में रहते हैं। यह घटना तब सामने आई जब सोशल मीडिया सनसनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया जिसमें कहा गया कि वह घायल हो गए हैं और कथित हमले के बाद उसे पांच टांके भी लगे हैं। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में किली की एक तस्वीर में वह घायल अवस्था में बिस्तर पर लेटे हुए दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें – कार लेने का देख रहे हैं सपना तो जान ले आज से यह दो कारें होने जा रही है महंगी

तस्वीर के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी दिया जिसमें उन्होंने कहा, “मुझ पर 5 लोगों ने हमला किया था, मेरे दाहिने हाथ के पैर का अंगूठा चाकू से घायल हो गया है और मुझे 5 टांके लगे हैं। मुझे उन लोगों ने डंडों और क्लबों से पीटा है। लेकिन भगवान का शुक्र है कि दो लोगों को पीटने के बाद मैंने अपना बचाव किया। मैं पहले से ही घायल था मेरे लिए प्रार्थना करें जल्द स्वस्थ्य होने की।”

यह भी पढ़ें – Khargone curfew: घरों में ही होगी ईद की नमाज, 2 और 3 मई को लागू रहेगा कर्फ्यू

इस बीच, इस साल फरवरी में तंजानिया में भारतीय उच्चायोग द्वारा किली को सम्मानित किया गया था। भारतीय राजनयिक बिनाया प्रधान ने पॉल की कुछ तस्वीरें साझा की थी ट्विटर पर। जब किलि ने तंजानिया में उच्चायोग के कार्यालय का दौरा किया था।