थाईलैंड में चाइल्ड केयर सेंटर पर अंधाधुंध फायरिंग, 34 लोगों की मौत

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। थाईलैंड (Thailand) के पूर्वोत्तर प्रांत में गुरुवार को एक पूर्व पुलिस अफसर ने चाइल्ड केयर सेंटर (Child Care Centre) में अंधाधुंध फायरिंग की। घटना में 22 बच्चे समेत 34 लोग मारे गए हैं। हमलावर ने अपने परिवार को भी खत्म कर दिया, फिर खुदकुशी कर ली। और इस घटना के बाद वहां चीख पुकार मच गई है। आसपास के इलाकों में दहशत का माहौल है। कई लोग आश्रय लेने के लिए सुरक्षित स्थान पर चले गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना नोंग बुआ लाम्फू प्रांत की है। हमलावर पूर्व पुलिस अफसर पन्या खमरब (34) था। ड्रग्स के एक केस के सिलसिले में उसे नौकरी से निकाल दिया गया था।चाइल्ड केयर सेंटर में फायरिंग के बाद खमरब ने खुदकुशी कर ली। इससे पहले उसने अपनी पत्नी और बेटे को भी मार डाला।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”