CMAT 2024 : जारी की एनटीए ने कॉमन मैनेजमेंट एडमिशन टेस्ट की तारीख, जानें किस तारीख में होगा एग्जाम

एनटीए के द्वारा जारी नोटिस में बताया गया है कि सीमैट परीक्षा की एग्जाम सिटी स्लिप परीक्षा से दस दिन पहले जारी कर दी जाएगी।

Amit Sengar
Published on -
exam

CMAT 2024 : कॉमन मैनेजमेंट एडमिशन परीक्षा की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने कॉमन मैनेजमेंट एडमिशन टेस्ट 2024 की एग्जाम तिथि घोषित कर दी है। एग्जाम डेट को ऑफिसियल वेबसाइट पर जारी किया गया है। शेड्यूल में दी जानकारी के अनुसार, सीमैट परीक्षा की परीक्षा 15 मई को आयोजित की जाएगी। जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है। वह आधिकारिक वेबसाइट cmat.nta.nic.in पर जाकर चेक कर सकते हैं।

क्या है करेक्शन की अंतिम तिथि

एनटीए ने कॉमन मैनेजमेंट एडमिशन टेस्ट 2024 के आवेदनों में सुधार के लिए करेक्शन विंडो 24 से 26 अप्रैल तक खोल दी है। वे उम्मीदवार जो एप्लीकेशन में किसी प्रकार का करेक्शन करना चाहते हों, वे तय सीमा के अंदर सुधार करा सकते है। करेक्शन करने के लिए कैंडिडेट्स को अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ इस्तेमाल करनी होगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”