Global Peace Photo Award 2024 : फोटोग्राफी कॉन्टेस्ट में जीत सकते है 6.2 लाख रुपये का इनाम, जानें अंतिम तिथि

इसमें भाग लेने से पहले नीचे दी गई जानकारी अच्छे से पढ़ लें। उसके बाद ही आवेदन करें।

Amit Sengar
Published on -
photography

Global Peace Photo Award 2024 : अगर आप फोटोग्राफी का पैशन रखते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका है। यह एक फोटोग्राफी कॉन्टेस्ट है, इसमें नए व अनुभवी फोटोग्राफर्स हिस्सा ले सकते हैं। इसमें भाग लेने से पहले नीचे दी गई जानकारी अच्छे से पढ़ लें। उसके बाद ही आवेदन करें।

योग्यता

यह अवॉर्ड ऑस्ट्रिया के पब्लिशिंग हाउस एडिशन लैमरहबर द्वारा दिया जा रहा है। इसमें ऐसी फोटोज भेजनी हैं जो एक शांतिपूर्ण दुनिया के प्रति मानवीय प्रयासों और हमारे जीवन में सुंदरता और अच्छाई की खोज को दर्शाती हों। यह पुरस्कार उन तस्वीरों को दिया जाएगा जो इस विचार को व्यक्त करती हों कि हमारा भविष्य शांतिपूर्ण है। इसमें दो कैटेगरीज दी गई है- सिंगल इमेज कैटेगरी और स्टोरी कैटेगरी। स्टोरी कैटेगरी में 12 फोटोज तक भेजी जा सकती हैं। हर एंट्री के साथ अधिकतम 2000 शब्दों का अंग्रेजी में लिखा कैप्शन भेजना जरूरी है। इसके लिए कोई एंट्री फीस नहीं है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”