MP Government Jobs 2022: 881 अलग-अलग पदों पर भर्तियां, अच्छी सैलरी, जल्द करें Apply

Pooja Khodani
Updated on -
India Post Payments Bank

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। MP Government Jobs 2022: मध्य प्रदेश के युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। प्रदेश के अलग अलग विभागों में 800 से ज्यादा पदों पर भर्तियां निकली है, जिसके आवेदन की प्रक्रिया जारी है और लास्ट डेट नजदीक है। इच्छुक उम्मीदवार अपनी योग्यता के अनुसार आवेदन कर इसका लाभ उठा सकते है।इसमें MPPSC, NHM, Ayush Department और MP Bhoj University की भर्तिया शामिल है।इन सरकारी भर्तियों से जुड़ी सारी जानकारियां नीचे दी गई है, इच्छुक और योग्य उम्मीदवार यहां जाकर एप्लाई कर सकते है।

Madhya Pradesh Government Jobs 2022

मेडिकल छात्रों के लिए मप्र राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (National Health Mission Madhya Pradesh Recruitment 2022) द्वारा 82 पदों पर भर्तियां निकाली गई है, इसके माध्यम से एजुकेटर, ऑडियोलॉजिस्ट, स्पीच थेरेपिस्ट आदि के पद भरे जाएंगे। एनएचएम ने जिला अस्पतालों में स्थापित किए गए डिस्ट्रिक्ट अर्ली इंटरवेंशन सेंटर केन्द्रों में 82 पदों पर भर्ती निकालीं हैं। डीईआईसी में मप्र के मूल निवासियों के लिए अर्ली संविदा इंटरवेंशन कम स्पेशल एजुकेटर के 44 पदों और संविदा ऑडियोलॉजिस्ट के 38 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके लिए 11 अप्रैल 2022 से लिंक ओपन हो गई है और 11 मई तक आवेदन स्वीकर किए जाएंगे।अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार साइट पर विजिट कर सकते है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)