Government Job 2022 : यहाँ 622 पदों पर निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 20 अगस्त से पहले करें आवेदन

SIDBI

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। सरकारी नौकरी (Government Job 2022) की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर है, चिकित्सा शिक्षा निदेशालय आंध्र प्रदेश (Directorate of Medical Education Andhra Pradesh) ने Assistant Professor पदों के लिए भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार चिकित्सा शिक्षा निदेशालय आंध्र प्रदेश (DME AP Vacancy 2022) की आधिकारिक वेबसाइट dme.ap.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन देख सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 15 अगस्त से शुरू होकर अंतिम तारीख 20 अगस्त 2022 तक है।

चिकित्सा शिक्षा निदेशालय आंध्र प्रदेश की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से कुल 622 पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को Assistant Professor के पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”