Government Job 2022 : यहाँ 840 पदों पर निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 06 नवंबर से पहले करें आवेदन

APSC Recruitment:

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। सरकारी नौकरी (Government Job 2022) की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर है, राजस्थान स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय (Rajasthan University of Health Sciences) ने Medical Officer पदों के लिए भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार राजस्थान स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय (RUHS Vacancy 2022) की आधिकारिक वेबसाइट rushraj.org पर जाकर ऑनलाइन आवेदन देख सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 20 अक्टूबर से शुरू होकर अंतिम तारीख 06 नवंबर 2022 तक है।

राजस्थान स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से 840 पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को Medical Officer पदों के पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”