भारतीय कृषि अनुसंधान संस्थान में निकली है इन पदों पर भर्ती, 54000 तक सैलरी, बिना परीक्षा चयन, जानें डिटेल्स

रिसर्च एसोसिएट पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास पीएचडी की डिग्री ,सीनियर रिसर्च फेलो के लिए आवेदकों के पास किसी भी यूनिवर्सिटी से संबंधित विषय में मास्टर डिग्री और यंग प्रोफेशनल II के लिए किसी भी विषय में पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री वाले आवेदन कर सकते हैं।

Pooja Khodani
Published on -
job

ICAR IARI Recruitment 2024: भारतीय कृषि अनुसंधान संस्थान (ICAR IARI) में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। आईसीएआर आईएआरआई ने रिसर्च एसोसिएट (RA), सीनियर रिसर्च फेलो (SRF) और यंग प्रोफेशनल II (YP) के 15 पदों पर भर्ती निकाली है। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है और लास्ट डेट 12 मई है। इच्छुक कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट iari.res.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

ICAR IARI Recruitment 2024

कुल पद- 15
पदों का विवरण-

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)