Railway Recruitment 2024 : रेलवे ने यहां 4000 से ज्यादा पदों पर निकाली है भर्ती, सैलरी 30 हजार पार, एक क्लिक में जानें डिटेल्स

इंडियन रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड ने रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) और रेलवे प्रोटेक्शन स्पेशल फोर्स (RPSF) के सब-इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल पदों पर भर्तियां निकाली है। सब-इंस्पेक्टर के लिए कैंडिडेट ने किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन और कॉन्स्टेबल पदों के लिए दसवीं या इसके समकक्ष परीक्ष पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

Pooja Khodani
Published on -
railway recruitment 2024

Indian Railway RPF Recruitment 2024:  भारतीय रेलवे में सरकारीनौकरी पाने का सुनहरा मौका है। रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) ने 4000 से अधिक कांस्टेबल और सब इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती निकाली है।  आवेदन की प्रक्रिया जारी है और अंतिम तिथि 14 मई 2024 है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आरपीएफ की ऑफिशियल वेबसाइट rpf.indianrailways.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। अभी एग्जाम की तारीख का ऐलान नहीं किया गया है,उसकी घोषणा बाद में की जाएगी। साथ ही एडमिट कार्ड के लिए भी तारीख बाद में घोषित की जाएगी।

INDIAN RAILWAY Recruitment 2024

कुल पद – 4660


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)