MP Government Job 2023: युवाओं के लिए सुनहरा मौका, यहां 638 पदों पर निकली है भर्ती, 9 अप्रैल से पहले करें आवेदन, जानें आयु पात्रता

ssc recruitment

MP Government Jobs 2023 : मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। मध्य प्रदेश राज्य सहकारी बैंक (Madhya Pradesh State Cooperative Bank (Apex Bank) द्वारा 35 जिलों में संचालित सहकारी बैंकों में 638 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है। ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया दिनांक आज 10 मार्च 2023 से शुरू हो गई है और ऑनलाइन एप्लीकेशन की लास्ट डेट 9 अप्रैल 2023 घोषित की गई है।

MP Government Jobs 2023 

कुल पद- 638


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)