MPPSC 2023: उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर, चयन प्रक्रिया के संबंध में आयोग ने जारी की यह सूचना, 193 पदों पर होनी है भर्ती, जानें अपडेट

MPPSC

MPPSC Recruitment 2023 : मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। आयोग ने दंत शल्य चिकित्सक चयन परीक्षा 2022 (MPPSC Dental surgeon Recruitment 2022)  के संबंध में एक सूचना जारी की है, इसमें चयन प्रक्रिया के बारे में बताया गया है।  उम्मीदवार MPPSC की आधिकारिक वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर विजिट अधिक जानकारी देख सकते है। बता दे कि मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग मध्यप्रदेश शासन हेतु दंत शल्य चिकित्सा के पदों की पूर्ति हेतु विज्ञापन दिनांक 1 फरवरी 2022 को आयोग की वेबसाइट पर जारी किया गया था।

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा विज्ञापित व्यवस्था

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर ने दंत शल्य चिकित्सा परीक्षा 2022 की चयन प्रक्रिया के संबंध में आवश्यक सूचना जारी की है। उक्त विज्ञापन के महत्वपूर्ण बिंदु 03 एवं कंडिका आठ के अनुसार परीक्षा में प्राप्त अंकों के गुणानुक्रम के आधार पर विभिन्न श्रेणियों हेतु विज्ञापित पदों के 3 गुना तथा समान अंक प्राप्त करने वाले अभ्यर्थियों को साक्षात्कार हेतु आमंत्रित किया जाएगा। अंतिम चयन परिणाम, परीक्षा तथा साक्षात्कार में प्राप्त अंको के एवं “संविदा चिकित्सकों को वरीयता अंक ” के योग के आधार पर किया जाएगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)