MPPSC: उम्मीदवारों के लिए बड़ी अपडेट, इन परीक्षाओं के शुद्धि पत्र जारी, चयन सूची-रिजल्ट भी, कई पदों पर होगी भर्ती

MPPSC Recruitment 2023

MPPSC Recruitment 2023 : मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के उम्मीदवारों के लिए बड़ी अपडेट है। आयोग इंदौर द्वारा सहायक जिला अभियोजन अधिकारी 2021, पशु चिकित्सा सहायक सर्जन 2021, शाखा अधिकारी/सम्पदा प्रबंधक परीक्षा 2021, डीएसपी (रेडियो) परीक्षा 2021, सहायक प्रबंधक परीक्षा 2021 के लिए संशोधित पद एवं पैथोलॉजी विशेषज्ञ 2022 के संबंध में शुद्धिपत्र जारी किए गए है। वही कुछ परीक्षाओं की अंक सूची एवं चयन सूची भी जारी कर दी गई है।

दरअसल, मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा पैथोलॉजी विशेषज्ञ भर्ती परीक्षा की प्राप्तांक सूची एवं अंतिम चयन सूची जारी कर दी गई है। इसके अलावा सहायक प्रबंधक परीक्षा 2021, उप पुलिस अधीक्षक रेडियो परीक्षा 2021, शाखा अधिकारी संपदा प्रबंधक परीक्षा 2021, पशु चिकित्सा सहायक परीक्षा 2021 एवं सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी परीक्षा 2021 के अंतिम चयन परिणाम घोषित करने से पहले पदों की संख्या में परिवर्तन ही शुद्धि पत्र जारी किया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)