MPPEB MPESB: उम्मीदवारों के लिए ताजा अपडेट, आपत्ति अभ्यावेदन आमंत्रित, ये रहेंगे नियम, 344 पदों पर होगी भर्ती

MPPEB

MPESB MPPEB Group 2 Sub Group 3 : एमपी प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड या कर्मचारी चयन मंडल भोपाल के उम्मीदवारों के लिए ताजा अपडेट है। एमपीईएसबी द्वारा समूह-2 उप समूह-3 भर्ती के लिए आपत्ति अभ्यावेदन आमंत्रित किए गए है। उम्मीदवार 22 फरवरी तक आपत्ति ऑफिशल वेबसाइट पर दर्ज करा सकते है। इसके तहत स्वच्छता निरीक्षक, केमिस्ट और समकक्ष के 344 पदों पर भर्तियां होगी।

दरअसल, मध्य प्रदेश सरकारी कर्मचारी चयन बोर्ड, भोपाल द्वारा समूह-2 (उप समूह-3) स्वच्छता निरीक्षक, रसायनज्ञ और अन्य समकक्ष सीधी और बैकलॉग पोस्ट संयुक्त भर्ती परीक्षा – 2022 के लिए ऑनलाइन प्रश्न आपत्ति जारी कर दिया है। कैंडीडेट्स ऑफिशल वेबसाइट पर देख सकते हैं या यहां क्लिक किए गए डायरेक्ट लिंक का उपयोग भी कर सकते हैं। खास बात ये है कि 344 पदों में 333 पदों पर सीधी भर्ती, 01 पर संविदा भर्ती और 10 पर बैकलाग भर्ती होगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)