MPPSC 2023 : उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर, इंटरव्यू की तिथि घोषित, रिजल्ट जारी, उम्मीदवारी निरस्त, 2000 से अधिक पदों पर होनी है भर्ती

Kashish Trivedi
Published on -
MPPSC

MPPSC 2023, MPPSC Recruitment : एमपीपीएससी के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना हैं। चिकित्सा अधिकारी परीक्षा के लिए इंटरव्यू की तारीख तय कर दी गई है। इसके साथ ही राज्य वन सेवा परीक्षा के लिए विज्ञापित पदों का पुनरीक्षित रिक्ति विवरण जारी किया गया है। शाखा अधिकारी संपदा प्रबंधन के पद हेतु उम्मीदवार निरस्त किए जाने से संबंधित सूचना भी जारी कर दी गई। वही आयुर्वेद होम्योपैथी और यूनानी चिकित्सा अधिकारी परीक्षा के लिए अभिलेख आयोग को प्रस्तुत करने संबंधित विज्ञप्ति भी जारी की गई है। इसके अलावा राज्य वन सेवा परीक्षा 2019 के लिए आयोजित हुए परीक्षा की चयन सूची और प्राप्तांक सूची जारी कर दी गई है। उम्मीदवार इसे एमपीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट से जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

राज्य वन सेवा परीक्षा 2019 : मुख्य चयन सूची जारी

राज्य वन सेवा परीक्षा 2019 के तहत विज्ञापित पदों का पुनरीक्षित रिक्ति विवरण जारी किया गया है। इसके साथ ही राज्य वन सेवा परीक्षा 2019 की चयन सूची भी जारी की गई है। इसके लिए कुल 6 पदों पर भर्ती प्रक्रिया आयोजित की गई थी। जिसके बाद 13 जून को इंटरव्यू आयोजित किया गया था। वही इंटरव्यू के बाद एक बार फिर से मुख्य चयन सूची जारी की गई है । जिसमें अभ्यर्थियों का चुनाव कर लिया गया है। साथ ही उनकी प्राप्तांक सूची भी जारी की गई है।  उम्मीदवारों की सुविधा के लिए यहां लिंक उपलब्ध कराई जा रही है।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi