NEERI Recruitment: युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, जाने कैसे करें आवेदन..

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। हाल ही में नैशनल एनवायरनमेंट इंजीनियरिंग रिसर्च इंस्टिट्यूट (NEERI)ने  विभिन्न पदों के लिए वैकेंसी के नोटिफिकेशन जारी किए गए हैं। सरकारी नौकरी की तलाश करने वाले युवाओं के लिए यह एक सुनहरा मौका हो सकता है। कुल 13 वैकेंसी है। सूचना के मुताबिक यह सरकारी नौकरी में कोई भी परीक्षा नहीं होगी, इंटरव्यू से सीधी भर्ती होगी । बता दे कि इंटरव्यू का आयोजन ऑनलाइन मोड में किया जाएगा।

यह भी पढ़े… शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, अब मनाया जायेगा “ग्राम गौरव दिवस”, सीएम ने कही बड़ी बात

उम्मीदवारों को इंटरव्यू की तारीख ईमेल के द्वारा बता दी जाएगी। उमीदवार CSIR NEERI के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑनलाइन नोटिफिकेशन को देख सकते हैं। सूचना में उम्मीदवार प्रत्येक पद को पद की जानकारी ध्यान से पढ़ सकते हैं और पात्रता के बारे में भी सही तरीके से जान सकते हैं। बता दें कि NEERI ने अब कई पदों के लिए भर्ती के नोटिफिकेशन जारी किए है। सभी ऑनलाइन होंगे।

Continue Reading

About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"