NEET UG 2024 Exam City Slip : जारी किया नीट ने यूजी एग्जाम सिटी की स्लिप, ऐसे करें चेक

एनटीए नीट एडमिट कार्ड 2024 अप्रैल के आखिरी हफ्ते तक आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर देगा।

Amit Sengar
Published on -
neet

NEET UG 2024 Exam City Slip : नीट परीक्षा की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने यूजी मेडिकल कोर्स में एडमिशन के लिए प्रवेश परीक्षा यानी नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट की एग्जाम सिटी स्लिप घोषित कर दी है। जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है। वह अपना एग्जाम सिटी आधिकारिक वेबसाइट neet.ntaonline.in पर जाकर चेक और डाउनलोड कर सकते हैं।

बता दें कि नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने यूजी की प्रवेश परीक्षा भारत और विदेशों में स्थित 568 केंद्रों पर 5 मई 2024 को आयोजित की जाएगी। हर वर्ष की भांति इस साल भी एनटीए ने स्टूडेंट्स को उनके पहले चुने हुए शहरों में परीक्षा केंद्र आवंटित करने की कोशिश की है। माना जा रहा है कि एनटीए नीट एडमिट कार्ड 2024 अप्रैल के आखिरी हफ्ते तक आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर देगा।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”