Sarkari Naukri 2021: 10वीं-12वीं पास के लिए 3261 पदों पर भर्ती, जल्द करें एप्लाई

aiims

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। 10वीं और 12वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri 2021) पाने का सुनहरा मौका है। कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने केंद्र सरकार के 271 विभागों में सेलेक्शन पोस्ट के 3261 पदों पर भर्ती निकाली है।  इसका 24 सितंबर से रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है।

PMFBY : किसानों के लिए राहत भरी खबर, 9 अक्टूबर तक कर सकते है त्रुटि सुधार

इच्छुक उम्मीदवार SSC की आधिकारिक साइट ssc.nic.in पर जाकर भर्ती अभियान के लिए 28 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं।  उम्मीदवारों को एक कैटेगरी के पद के लिए एक बार आवेदन (Government Jobs) करना होगा।चालान के माध्यम से एक नवंबर तक फीस जमा होगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)