SSC 2023: 4300 पदों पर होगी भर्ती, सोमवार से शुरू होगी परीक्षा, ये रहेंगे नियम, ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

SSC cgl Recruitment 2022-23

SSC CPO PET SI & CAPF 2023 : कर्मचारी चयन आयोग (Staff Selection Commission) के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। दिल्ली पुलिस और सीएपीएफ परीक्षा 2022 के लिखित चरण में सफल घोषित उम्मीदवारों के लिए ताजा अपडेट है। एसएससी ने दिल्ली पुलिस और विभिन्न केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (BSF, CISF, CRPF, ITBP और SSB) में उप-निरीक्षक (सामान्य ड्यूटी), उप-निरीक्षक (कार्यकारी) महिला/पुरुष भर्ती परीक्षा 2022 के अंतर्गत दूसरे चरण यानि शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) / शारीरिक मानक परीक्षा (पीएसटी) के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं।

SSC CPO फिजिकल स्टैंडर्ड टेस्ट (PST) और फिजिकल एंड्योरेंस टेस्ट (PET) एग्जाम 30 जनवरी से 10 फरवरी 2023 तक आयोजित किया जाएगा। डेट, टाइम और वेन्यू की जानकारी एडमिट कार्ड पर देख सकते हैं। बता दे कि SSC ने दिल्ली पुलिस और विभिन्न सीएपीएफ में सब-इंस्पेक्टर के 4300 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना 10 अगस्त को जारी की थी और आवेदन 30 अगस्त तक आमंत्रित किए गए थे।  एसएससी सीपीओ परीक्षा 09 से 11 नवंबर 2022 तक आयोजित की गई थी और परिणाम 27 दिसंबर 2023 को घोषित किया गया था।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)