SSC 2023 : उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर, 1550 से ज्यादा पदों पर निकली है भर्ती, 21 जुलाई से पहले करें आवेदन, जानें आयु-पात्रता

ssc recruitment

SSC MTS/Havaldar Recruitment 2023 : कर्मचारी चयन आयोग के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। आयोग ने मल्टी टास्किंग स्टाफ के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए भर्ती नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट – ssc.nic.in पर  21 जुलाई 2023 तक आवेदन जमा कर सकते हैं।इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 1558 अस्थायी रिक्तियों पर भर्ती की जाएगी। हालांकि फीस 22 जुलाई तक अभ्यर्थी जमा कर सकेंगे।

इसके अलावा चालान से फीस 24 जुलाई तक जमा किया जा सकेगा। भर्ती के लिए परीक्षा सितंबर में आयोजित की जाएगी। इसके लिए विस्तृत शेड्यूल जल्द जारी किया जाएगा। इससे पहले भर्ती के लिए नोटिफिकेशन 14 जून को जारी किया जाना था। लेकिन किसी कारण की वजह से नोटिफिकेशन नहीं जारी किया सका था।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)