Teacher Recruitment 2023: उम्मीदवारों के लिए आखरी मौका, 9700 पदों पर शिक्षकों की भर्ती, जल्द करें अप्लाई, जानें आयु-पात्रता और नियम

teacher recruitment

Teacher Recruitment 2023 : राजस्थान में शिक्षक बनने का आखरी मौका है। राजस्थान शिक्षा विभाग ने सहायक शिक्षक के 9712 पदों पर भर्ती निकाली है, इसके लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है, जिसकी लास्ट डेट 1 मार्च 2023 है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आधिकारिक भर्ती पोर्टल recruitment.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध कराए जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकेंगे।

इसमें राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा लेवल 1 एवं लेवल 2 में सफल होने वाले उम्मीदवार भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। खास बात ये है कि सहायक अध्यापकों की यह भर्ती संविदा के आधार पर की जानी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)