Holi Trip का बना रहे हैं प्लान, इन ऑफबीट डेस्टिनेशंस पर जमकर करें एंजॉय

रंग और उमंग का त्योहार होली जल्द ही आने वाला है। इस खास मौके पर अगर आप कोई ट्रिप प्लान कर रहे हैं तो कुछ शानदार जगहों पर जा सकते हैं।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Holi Trip

Holi Trip: रंगों का त्योहार होली हर किसी के मन में उत्साह और उमंग का संचार कर देता है। इस समय लोगों को छुट्टियां भी मिल जाती है। ऑफिस से मिली इन छुट्टियों को कोई अपने घर में आराम करके बिताता है तो कुछ लोग घूमने फिरने निकल जाते हैं। अगर आप भी होली की छुट्टियों में घूमने का प्लान बना रहे हैं तो हमारे देश में कई सारी ऐसी जगह है जहां जमकर होली सेलिब्रेट की जा सकती है।

भारत एक ऐसा देश है, जहां पर विविध परंपराओं और संस्कृति का मिश्रण देखने को मिलता है। यहां हर इलाके में होली का त्यौहार भी अलग-अलग तरीके से मनाया जाता है। चलिए आज हम आपको होली सेलिब्रेशन के लिए प्रसिद्ध जगह की जानकारी देते हैं, साथ ही उनके आसपास मौजूद ऑफबीट डेस्टिनेशन की जानकारी भी आपको देते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।