Sex Island : इस सेक्स आइलैंड में है इस तरह के इंतजाम, रिसॉर्ट ने दिया विज्ञापन

sex-racket

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। आपको शायद इस बात पर भरोसा करने में थोड़ा वक्त लगे, लेकिन लास वेगस (Las Vegas) के एक रिसॉर्ट ने खुले तौर पर सेक्स आइलैंड (Sex Island) खोलने का विज्ञापन दिया है। इसके लिए बाकायदा विज्ञापन जारी किया गया है जिसमें ये लिखा गया है कि यहां अनलिमिटेड सेक्स के साथ अय्याशी के सारे इंतजाम होंगे। शराब और गांजा भी भरपूर मिलेगा। बस शर्त ये है कि एक बार में सिर्फ पचास लोगों की ही टिकिट से एंट्री होगी।

दरअसल ये आइलैंड 2020 में कोरोना महामारी की वजह से बंद कर दिया गया था। अब जब दो साल स्थितियां सामान्य हो रही है तो इसे एक बार फिर से खोला जा रहा है। ये आइलैंड पर सेक्स के साथ शराब और गांजे के शौकीनों के लिए जन्नत होगी और वो भी पूरे वैध तरीके से। दरअसल, लास वेगास को दुनिया के सबसे रंगीन शहरों में गिना जाता है और यहां बड़े बड़े क्लब, बार, जुआघर, पब और कैसिनो हैं। इन्हें कानूनी एजेंसियों से किसी तरह की कार्रवाई का खतरा नहीं होता है। बस यहां जाने की चाह रखने वालों को 4500 डॉलर (लगभग 3.5 लाख रुपए) खर्च करने होंगे। इनके विज्ञापन में लिखा गया है कि लोग बिटकॉइन के जरिए भी पेमेंट कर सकते हैं। आइलैंड आने वाले लोगों की प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखा जाएगा। अगर कोई यहां रजिस्ट्रेशन कराता है तो एयरपोर्ट से सीधे उन्हें एक प्राइवेट लोकेशन पर ले जाया जाएगा जहां 3 रात और 4 दिन का पैकेज मिलेगा।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।