इस दिवाली करें इन एक्सपेरिमेंट्स से नया लुक क्रिएट, नहीं पड़ेगी नए कपड़ों की जरुरत

Diwali 2023

Diwali 2023 : दिवाली का त्यौहार आने से पहले ही लोग कपड़ों की शॉपिंग करना शुरू कर देते हैं। हर कोई दिवाली पर नए कपड़े खरीदता है और उसे पहनने के बाद पूजा करता है और पटाखे फोड़ता है। हर कोई इस त्यौहार का बड़े ही बेसब्री से इंतजार करता है। जल्द ही दिवाली का त्यौहार आने वाला है। इस बार दीपावली 12 नवंबर के दिन मनाई जाने वाली है।

ऐसे में अगर आपने इस बार दिवाली के लिए नए कपड़ों की शॉपिंग नहीं की है या फिर पैसों की दिक्कतों की वजह से आप नए कपड़ों की शॉपिंग नहीं कर पा रहे हैं तो आज हम आपको पुराने कपड़ों से नया लुक क्रिएट करने के कुछ बेहतरीन आइडियाज बताने जा रहे हैं। उन आइडियाज को अपना कर आप स्टाइलिश और खूबसूरत लुक क्रिएट कर सकते हैं। इसके लिए आपको पुराने आउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना होगा।

आपको बता दे, इन दिनों पुराने कपड़ों से एक्सपेरिमेंट करना और उससे नया लुक क्रीट करने का काफी ज्यादा ट्रेंड चल रहा है। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स भी आजकल हर फेस्टिवल पर एक्सपेरिमेंट्स के साथ नया लुक क्रिएट करते हैं जो हर किसी को बेहद पसंद आते हैं। आप भी दिवाली के लिए इन आईडिया से पुराने आउटफिट को नए जैसा बना सकती हैं और खूबसूरत दिख सकती हैं। चलिए जानते हैं आइडियाज –

ऐसे कर सकते हैं एक्सपेरिमेंट

Diwali 2023

इस दिवाली पर खूबसूरत दिखने के लिए आप अपनी मां, सासु मां, नानी, दादी या किसी के भी पुराने कपड़े जैसे साड़ी या लहंगे चुनकर उनसे अपना नया लुक क्रिएट कर सकती हैं। दरअसल पहले के जमाने में सबसे ज्यादा गोटा पट्टी, जारी की किनारी, रेशमी धागों से किया हुआ काम वाला कपड़ा सबसे ज्यादा चलता था। इन दोनों वही ट्रेंड वापस आ रहा है। ऐसे में आप उन पुराने कपड़ों की मदद से स्टाइलिश लुक क्रिएट कर सकते हैं।

Diwali 2023

आप पुरानी साड़ी से स्टाइलिश ब्लाउज बनवा कर उसे नए स्टाइल से पहन सकते हैं। साथ ही कुछ अलग हटकर ज्वेलरी उसके साथ कैरी करेंगे तो और ज्यादा अच्छा लुक क्रिएट होगा। आप चाहे तो उसके साथ टेंपल या फिर स्टेटमेंट ज्वेलरी पहन सकती हैं। इसके साथ ही अगर आप ओल्ड हेयर स्टाइल लुक अपनाएंगी तो और खूबसूरत लगेंगी।

कलर से करें एक्सपेरिमेंट

लाल, मरून, हरा, चटक पीले जैसे रंग दिवाली पर पहने। ये रंग दिवाली के हिसाब से बेहतरीन माने जाते हैं। वहीं दीयों के साथ चटकीले रंग खूब जचते हैं।

Disclaimer- यहां दी गई सूचना सामान्य जानकारी के आधार पर बताई गई है। इनके सत्य और सटीक होने का दावा MP Breaking News नहीं करता।

 


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News