Fashion: स्लिम ट्रिम लुक देगी ये खूबसूरत जैकेट मैक्सी ड्रेस, ऐसे करें स्टाइल

हर लड़की फैशन और ट्रेंड के साथ बने रहना पसंद करती है। अगर आप भी ब्यूटीफुल लगा चाहती हैं तो जैकेट मैक्सी ड्रेस एक बेस्ट ऑप्शन है।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Fashion:

Fashion: एथनिक आउटफिट हर किसी को पसंद आते हैं क्योंकि यह हमारी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करते हैं। हर आउटफिट को एक नहीं बल्कि कई तरह से स्टाइल करके पहनने का इन दिनों फैशन चल रहा है। इंडो वेस्टर्न का चलन भी इन दिनों काफी ज्यादा हो गया है। अब जब भी इंडो वेस्टर्न का नाम आता है तो हर व्यक्ति यह सच में पड़ जाता है कि आखिरकार वह अपने आउटफिट को किस तरह से पहने की बेहतरीन इंडो वेस्टर्न लुक तैयार किया जा सके।

लड़कियां तो वैसे भी फैशन और ट्रेंड के साथ बने रहना पसंद करती हैं। उन्हें वह हर चीज स्टाइल करने का शौक होता है जो उनके लुक को बेहतर बनाने का काम करें। अगर आप कुछ हटकर लुक क्रिएट करने के बारे में सोच रही हैं, तो आज हम आपको जैकेट मैक्सी ड्रेस के बारे में बताते हैं, जो आपको फैशनेबल बनाएंगे। चलिए आपको इस बारे में बताते हैं।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।