Fashion: स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लुक देंगे ये अंगरखा स्टाइल को-ऑर्ड सेट, ऐसे करें कैरी

को-ऑर्ड सेट इन दिनों लड़कियों को बहुत पसंद आ रहे हैं। अलग-अलग तरह की स्टाइल में यह मार्केट में अवेलेबल है और सभी इसे अपनी पसंद के हिसाब से पहनते हैं।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Fashion

Fashion: खूबसूरत दिखना हर लड़की को पसंद होता है। इसके लिए वह कई सारी कोशिश भी करती है। फैशन और ट्रेंड में बने रहने के साथ-साथ वह हरदम अपने लुक में बदलाव करती रहती है ताकि हर वक्त एक सी ना लगे और स्टाइलिश नजर आए। आउटफिट के मामले में सबकी पसंद अलग-अलग होती है। किसी को वेस्टर्न पसंद होता है तो कोई एथनिक पहनना पसंद करता है। वहीं कुछ लोग ऐसे होते हैं जो इंडो वेस्टर्न स्टाइल पसंद करते हैं। समय के साथ फैशन में लगातार कोई ना कोई बदलाव देखने को मिलता है और सभी इसे फॉलो करने लगते हैं।

इन दिनों लड़कियों के बीच को-ऑर्ड सेट पहनने का काफी ज्यादा चलन चल गया है। अलग-अलग तरह की प्रिंट में इस तरह के सेट मिल रहे हैं जिन्हें आउटिंग, ऑफिस और पार्टी में पहना जा सकता है। अगर आप भी इस शैली को पसंद करती हैं तो अपने वॉर्डरोब में इसका अंगरखा स्टाइल जरूर ऐड करें। यह पहनने पर बहुत प्यारा लगता है। चलिए आपको इसकी कुछ डिजाइन बताते हैं।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।