शादी के बाद रोमांटिक तरीके से मनाएं पहली Holi, यादगार बन जाएगा त्योहार

अगर आपकी नई-नई शादी हुई है तो आप इन तरीकों से अपनी पहली होली को स्पेशल बना सकते हैं। तो चलिए आज के आर्टिकल में हम आपको इसके कुछ टिप्स बताते हैं...

Sanjucta Pandit
Published on -

Holi 2024 : देश भर में 25 मार्च को होली का त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जाएगा। इसके लिए लोगों में अलग उत्साह देखने को मिल रहा है। बाजार रंग, अबीर, गुलाल और पिचकारियों से सज कर तैयार हो है। ग्राहक भारी संख्या में इसे खरीदने पहुंच रहे हैं। सभी राज्यों में अलग-अलग तरह से होली मनाई जाती है। कहीं पर लठमार होली खेली जाती है, तो कहीं पर फूलों की होली खेली जाती है। ऐसे में अगर आपकी नई-नई शादी हुई है तो आप इन तरीकों से अपनी पहली होली को स्पेशल बना सकते हैं। तो चलिए आज के आर्टिकल में हम आपको इसके कुछ टिप्स बताते हैं, जिससे आपकी होली यादगार बन जाएगी।

holi


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।