Holika Dahan 2024: होलिका दहन पर करें ये अचूक उपाय, धन-धान्‍य और खुशियों से भर जाएगा घर

होलिका दहन वाले दिन चमत्कारिक उपाय करने से आपका घर धन-धान्य और समृद्धि से भर उठता है। तो चलिए आज के आर्टिकल में हम आपको उन अचूक उपाय के बारे में बताते हैं...

Sanjucta Pandit
Published on -

Holika Dahan 2024 : होली हिन्दुओं का प्रमुख पर्व है जो भारत में बड़े उत्साह और धूमधाम से मनाया जाता है। यह त्योहार फागुन मास के पूर्णिमा को मनाया जाता है। जैसा कि हम सभी जानते हैं होली रंगों का त्योहार है। इस दिन लोग एक-दूसरे को रंग, गुलाल लगाते हैं। इस दिन सभी के घरों में अनेक प्रकार की मिठाई बनाई जाती है। इस दिन लोग एक-दूसरे की गलतियों को भूलाकर शुभकामनाएं देते हैं। वहीं, इससे एक दिन पहले होलिका दहन होता है।

Holika Dahan 2024: होलिका दहन पर करें ये अचूक उपाय, धन-धान्‍य और खुशियों से भर जाएगा घर

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।