IRCTC Nepal Tour: क्या आपका भी है नेपाल घूमने का प्लान? IRCTC के यह टूर पैकेज का आप भी उठा सकते हैं फायदा, जानें इसकी पूरी जानकारी

IRCTC Nepal Tour: क्या आप नेपाल की सैर करने का प्लान बना रहे हैं? तो आईआरसीटीसी (IRCTC) आपके लिए लेकर आया है नेपाल टूर पैकेज जिसमें आपको सस्ते में मंदिरों के दर्शन करने का मौका मिलेगा। इस खबर में हम आपको इस पैकेज के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

IRCTC Nepal Tour: क्या आप कहीं घूमने का टूर प्लान कर रहे हैं? यदि आप भी कहीं जाने का टूर प्लान कर रहें हैं तो यह खबर आपके काम की हो सकती हैं। दरअसल IRCTC आपके लिए एक खास पैकेज लेकर आया हैं। दरअसल IRCTC आपके लिए नेपाल टूर लेकर आया हैं। यदि ऐसे में आप नेपाल घूमने का प्लान कर रहे हैं IRCTC का यह खास पैकेज आपको एक उचित ऑप्शन दे सकता हैं। तो चलिए इसमें क्या क्या-क्या आपको मिलने वाला है इसकी पूरी जानकारी हम आपको इस खबर में देने वाले हैं।

दरअसल IRCTC ने नेपाल टूर पैकेज लॉन्च किया है, जो कि लखनऊ से शुरू होकर काठमांडू तक जाता है। इस पैकेज के तहत सैलानियों को पशुपतिनाथ मंदिर और मनोकामना मंदिर जैसे प्रमुख धार्मिक स्थलों का दर्शन करने का मौका मिलेगा। इसके अलावा, यह पैकेज सैलानियों को नेपाल के प्राकृतिक सौंदर्य और स्थलों का भी आनंद लेने का मौका देता है।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।