कुछ ही मिनटों में बनाएं कॉर्न चीज ब्रेड पकौड़ा रेसिपी

जीवनशैली,डेस्क रिपोर्ट। हर किसी को चटपटा और तला भुना खाना बहुत पसंद करते हैं, अगर आपके घर में भी बच्चे और बड़े हर समय कुछ न कुछ नया खाने की डिमांड करते हैं तो आप उन्हें टेस्टी कॉर्न चीज ब्रेड पकौड़ा (Corn Cheese Bread pakora) बना सकते हैं, आपने ब्रेड पकौड़ा कई तरह का खाया होगा, लेकिन कॉर्न चीज ब्रेड पकौड़ा (Corn Cheese Bread pakora Easy Recipe) का स्वाद बेहद अलग होता है, आइये जानते है रेसिपी के बारे में

सामग्री :- पकौड़े के घोल के लिए एक कप बेसन, 2 कप चावल का आटा, 1 कप कॉर्न के दाने दरदरे पिसे हुए, 1/4 चम्मच नमक, 1/4 चम्मच कालीमिर्च पाउडर भरावन के लिए तीन उबले आलू, 2 चीज क्यूब्स, आधा कप बारीक कटे हुए प्याज और शिमला मिर्च, 1/4 चम्मच नमक, काली मिर्च पाउडर, लाल मिर्च पाउडर, ओरिगेनो, चिली फ्लैक्स, चाट मसाला ब्रेड स्लाइस, धनिया-पुदीने की चटनी और तलने के लिए तेल।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”