सपने में बस या ट्रेन छूटना होता है शुभ या अशुभ, जानें क्या कहती है Dream Astrology

सपने में ट्रेन छूट जाता है तो यह काफी अशुभ सपना माना जाता है। इसका मतलब है कि आने वाले दिनों में आपके जीवन में गंभीर और बड़ी समस्या आने वाली है, जिससे आपका मानसिक तनाव बढ़ेगा और आपको धन का लाभ नहीं मिलेगा।

Sanjucta Pandit
Published on -

Dream Astrology : रात में अक्सर इंसान गहरी नींद में सो जाते हैं। उस दौरान वह दूसरी दुनिया की सैर करते हैं, जिसे सपना कहते हैं। कुछ सपनों को देखकर हमें सुबह उठकर एनर्जेटिक फील होती है, तो कुछ सपने को देखकर हम काफी डर जाते हैं और नेगेटिविटी फील होती है। हालांकि, इन सपनों का वास्तविक जीवन से कोई लेनदेन नहीं होता, लेकिन स्वप्न शास्त्र में सपनों का किस्मत के साथ डायरेक्ट कनेक्शन माना गया है। इस शास्त्र में हर एक सपना का अलग-अलग महत्व बताया गया है। तो चलिए आज के आर्टिकल में हम आपके सपने में बस या ट्रेन छूटने का मतलब बताएंगे। साथ ही यह शुभ है या अशुभ यह भी बताएंगे। आइए जानते हैं विस्तार से…

सपने में बस या ट्रेन छूटना होता है शुभ या अशुभ, जानें क्या कहती है Dream Astrology

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।