Rashifal 15 January 2023  : मेष-वृषभ-कर्क-वृश्चिक के लिए आज भाग्योदय, धन लाभ-पदोन्नति-भौतिक सुख में वृद्धि, कुंभ-मीन सेहत का रखें ध्यान, जानें 12 राशियों का भविष्यफल

Kashish Trivedi
Published on -
Rashifal

Rashifal 15 January 2023  : ग्रहों की स्थिति की बात करें तो मेष राशि में राहु विद्यमान है। मंगल मार्गी हो चुके हैं और वृषभ राशि में गोचर कर रहे हैं। केतु और चंद्रमा तुला राशि में बैठे हैं जबकि चंद्रमा कन्या राशि में प्रवेश करेंगे। सूर्य मकर राशि में प्रवेश कर चुके हैं। वक्री बुध धनु राशि में गोचर कर रहे हैं। शुक्र और शनि मकर राशि में विद्यमान है। गुरु मीन राशि में है।

मेष

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा, खर्च में कमी आएगी। आमदनी अच्छी होने के संकेत मिल रहे हैं। आज अफसरों पर भारी पड़ेंगे। आपस में किसी भी तरह की परेशानी ना लाये। इस बात का ध्यान रखें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है। व्यापार अच्छा चल रहा है। काल भैरव का दर्शन करना आज आपके लिए हितकारी रहेगा। दांपत्य जीवन सुख में रह सकता है। यात्रा की स्थिति बनेगी।

वृषभ

वृषभ राशि को आज वाणी पर संयम रखना होगा। आज भाग्य आपका साथ दे रहा है। हालांकि सतर्क रहने की आवश्यकता रहेगी। खुद के भरोसे पर कारोबार को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे। सफलता आपके कदम चूमेगी। चिंताओं से बाहर निकलने का सही समय है। शत्रु पर भारी पड़ेंगे। रुका हुआ कार्य चलेगा। स्वास्थ्य नरम गरम रहेगा। प्रेम संतान की स्थिति अच्छी है।

मिथुन

मिथुन राशि वाले भावनाओं में बह कोई निर्णय न ले, बच्चों की सेहत पर ध्यान दें। महत्वपूर्ण निर्णय को रोककर रखना सही रहेगा। दंपति जीवन सुख में रहेगा। सावधान रहने की जरूरत है। किसी से पैसा उधार देने से बचें। पारिवारिक जीवन में खुशियां आएगी। लोगों पर निर्भर रहना पड़ सकता है। सेहत में उतार-चढ़ाव के संकेत मिल रहे हैं। सावधान रहें सतर्क रहें।

कर्क

कर्क राशि वालों के लिए आज धन लाभ के योग हैं। आमदनी अच्छी रहेगी।। मन में प्रसन्नता के भाग रहेंगे आज आप पारिवारिक माहौल में खुद को स्थापित करने की कोशिश करेंगे। भूमि भवन वाहन की खरीदारी कर सकते हैं। मां के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है। नेत्र विकार और सीधे विकास से परेशान रह सकते हैं। लाल वस्तु अपने पास रखें।

सिंह

सिंह राशि वाले आज पर आकर भी बने रहेंगे। सफलता आपके कदम चूमेगी। शारीरिक परेशानी बढ़ सकती है। प्रेम और संतान की स्थिति आज मध्यम बताई जा रही है। आज का दिन कार्य क्षेत्र में मजबूत स्थिति वाला रहेगा। बुद्धि का पूरा इस्तेमाल करेंगे। काफी प्रशंसा मिलेगी। मन घर के कुछ कामों में कम लगेगा। पारिवारिक जीवन आपके लिए आज अनुकूल रहेगा।

कन्या

संक्रांति के मौके पर कन्या राशि वाले को भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा। आसानी से काम बन देंगे। सेहत के मामले में आज का दिन सकारात्मक प्रक्रिया वाला रहेगा। मुख रोग के शिकार हो सकते हैं। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। प्रेम संतान की स्थिति अच्छी है। व्यापार रुक रुक कर सफलता की ओर बढ़ रहा है। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। आर्थिक मामले में सचेत रहने की सलाह दी जा रही है।

तुला

तुला राशि वाले दूसरे से सहयोग लेने से आपको सफलता मिलेगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत रहेंगे। स्वास्थ्य नरम गरम रहेगा। प्रेम संतान की स्थिति अच्छी है। जीवन साथी के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। सेहत भी गर्म रहेगा। धन हानि के योग बन रहे हैं। व्यापार करने के लिए आज का दिन अच्छा है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वाले लोगों को आज प्रसन्नता महसूस होगी। जीवन में सुख और संपत्ति आएगी। लव लाइफ भी बेहतर रहेगा। रोमांटिक महसूस करेंगे। गृहस्थ जीवन सुखी रहेगा। लंबी दूरी की यात्रा के संकेत मिल रहे हैं। आर्थिक मामले में प्रगति होगी। ससुराल पक्ष से तनाव मिल सकता है। खर्च की अधिकता रहेगी। पार्टनरशिप में चीजों को शांत होकर निपटाना सही रहेगा।

धनु

धनु राशि वाले बच्चे की सेहत पर ध्यान दे। धन लाभ के संकेत हैं। धन लाभ के लिए कई मार्ग खुलेंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। बहुप्रतीक्षित कार्य पूरा होगा। संतान के शिक्षा की चिंता सता सकती है। हालांकि अब के अंदर किसी भी तरह के अहंकार को जन्म ने लेने दे, गृहस्थ जीवन में तनाव मिल सकता है। नौकरी पेशा वालों के लिए आज का दिन अच्छा है।

मकर

मकर राशि वाले को आज प्रसन्नता हाथ लगेगी। अपनी बात अपने जीवनसाथी से कह सकेंगे। आज धन लाभ के संकेत मिलेंगे। जमीन जायदाद के मामले में असफलता हाथ लग सकती है। कोर्ट कचहरी जाने से बचे नए व्यापार की शुरुआत ना करें। पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। अपमानित होने का भय लगा रहेगा।

कुंभ

कुंभ राशि वाले को यात्रा से कष्ट होगा। स्वास्थ्य सुधार की ओर बढ़ेगा। प्रेम की स्थिति माध्यम बनी हुई है। व्यापार भी मध्यम है। बचकर कार्यस्थल पर समय को पार करें। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। धार्मिक बने रहेंगे।

मीन

मीन राशि वाले को चोट लग सकती है परेशानी में पड़ सकते हैं। परस्थिति प्रतिकूल बनी हुई है। आज समय को बचकर पार करना सही रहेगा। मांगलिक और सांस्कृतिक कार्य में हिस्सा लेंगे। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत नजर आ रहा है। मकर संक्रांति के मौके पर खर्च ठीक रहेंगे। आमदनी अच्छी रहेगी। सरकार की तरफ से आपको बड़ा लाभ मिल सकता है।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News