Rashifal 26 January 2023 : गजकेसरी योग से मेष-मिथुन-कन्या-वृश्चिक को मिलेगा लाभ, धन स्वास्थ्य लाभ, पदोन्नति-मान सम्मान में वृद्धि, तुला-मकर रहें सावधान, जानें 12 राशियों का भविष्यफल

Kashish Trivedi
Published on -
Rashifal

Rashifal 26 January 2023 : ग्रहों की बात करें तो मेष राशि में राहु विद्यमान है। मंगल वृषभ राशि में गोचर कर रहे हैं। तुला राशि में केतु बैठे हैं धनु राशि में बुध विराजमान है। सूर्य मकर राशि में बैठे हैं जब की शुक्र और शनि कुंभ राशि में है। गुरु और चेला मीन राशि में गोचर कर रहे हैं। आज गजकेसरी योग का भी निर्माण कर रहे हैं। आइए जानते हैं 12 राशियों का भविष्यफल

मेष

मेष राशि वाले के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आय में वृद्धि होगी। आर्थिक बढ़ोतरी से खर्च की अधिकता भी होगी। जिससे मन परेशान रह सकता है। शुभ कार्य में धन खर्च करेंगे। प्रेम की स्थिति अच्छी है। व्यापार करें लोगों को बड़ी सफलता हाथ लगेगी। मन लगाकर कार्य करें वरना कोई समस्या उत्पन्न हो सकती है। सुकून भरे पल व्यतीत करेंगे। अनुबंध से आज छुटकारा मिलेगा।

वृषभ

वृषभ राशि वाले के लिए आज दिन खर्च वाला रहेगा। संतान आपसे किसी नई चीज की मांग करेंगे। आय में बढ़ोतरी होगी। अच्छे समाचार की प्राप्ति हो सकती है। यात्रा से लाभ संभव है। आज प्रेम और संतान की स्थिति मध्यम है। व्यापारिक दृष्टिकोण से आज का समय शुभ माना जा रहा है। अपनों से कोई तनाव मिल सकता है। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे। रिश्तो में मजबूती आएगी।

मिथुन

मिथुन राशि वाले के रचनात्मक कार्य में सफलता मिलेगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। उच्च अधिकारी आज आप पर प्रसन्न रहेंगे। कोर्ट कचहरी में विजय मिल सकती है। नौकरी में आज ही स्थिति बेहद अच्छी है। कार्यस्थल पर अपना प्रभाव छोडेंगे। नए व्यापार के अवसर प्राप्त होंगे। प्रेम और संतान की स्थिति भी अच्छी चल रही है। आय के नवीन स्रोत खुलेंगे। कार्यक्षेत्र में कुछ नया सीख सकते हैं। बच्चों के साथ मौज मस्ती में समय व्यतीत करेंगे। किसी की सुनी बात पर यकीन ना करें। कोई आपको धोखा दे सकता है।

कर्क

कर्क राशि को उपहार व सम्मान का लाभ मिलेगा। योजना फलीभूत रहेगी। रचनात्मक कार्य में वृद्धि होगी। भाग्य से आज काम बनेंगे। प्रेम और संतान की स्थिति अच्छी रहेगी। भगवान विष्णु की आराधना करना अच्छा रहेगा। एक दूसरे के साथ नौकरी के नए ऑफर मिल सकते हैं। सुख सुविधा में वृद्धि होगी। हालांकि शाम होते-होते मन विचलित हो सकता है। जीवन साथी आपसे किसी बात पर नाराज हो सकते हैं।

सिंह

सिंह राशि वाले के लिए आज का दिन उन्नति भरा होगा। कार्य क्षेत्र में किसी से कहासुनी हो सकती है। मूड खराब रह सकता है। निर्णय लेने की क्षमता होगी। किसी यात्रा पर जा सकते हैं। खर्च से आपकी टेंशन बढ़ेगी। शुभदा बरकरार रहेगी। हालांकि रिस्क लेना सही रहेगा। निलेश में रिस्क लेने से बचने की सलाह दी जा रही है। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा।

कन्या

कन्या राशि वाले को आज शादी विवाह का लाभ मिल सकता है। नए प्रेम के आगमन हो सकते हैं। रोजी रोजगार में तरक्की के योग बनते नजर आ रहे। जीवन साथी का साथ मिलेगा। आज प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए बेहतर साबित होगा। आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन मजबूती बना रहेगा। किसी सदस्य के सेवानिवृत्त होने पर पार्टी का आयोजन कर सकते हैं। गृहस्थ जीवन का आज भरपूर आनंद लेने के मूड में नजर आएंगे। सहयोगी के सहयोग और सानिध्य प्राप्त होंगे। सम्मान में वृद्धि होगी।

तुला

तुला राशि वाले के रचनात्मक कार्य में वृद्धि होगी व्यर्थ की उलझन बनी रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। शत्रु भी मित्र बनने की कोशिश करेंगे। आज स्वास्थ्य में हर तरीके उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। पुरानी गलतियों से सीख लेनी होगी। धन लाभ के योग बन रहे हैं। हालांकि निवेश में रिस्क लेने से बचें।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज स्वास्थ्य के मामले में दिन कमजोर रहने वाला है। पुराने रोग फिर से उभर आएंगे। जिससे समस्या उत्पन्न हो सकती है। पुराने शत्रु खड़े होने की कोशिश करेंगे। कार्यक्षेत्र में बेवजह का तनाव हो सकता है। प्रेम और संबंध गहरे होंगे। स्वास्थ्य ठीक-ठाक रहेगा। लेखकों के लिए समय अच्छा है। साहित्य से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है। पीली वस्तु अपने पास रखना आज लाभदायक साबित हो सकता है। इसके साथ ही उपहार और सम्मान में वृद्धि होगी।

धनु

धनु राशि वाले को गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि मिलेगी। भागदौड़ बनी रहेगी। आर्थिक मामले में जोखिम लेने से बचने की सलाह दी जा रही है। भूमि भवन वाहन की खरीदारी कर सकते हैं। हालांकि मां के स्वास्थ्य में सुधार होने से मन प्रसन्न रहेगा। इसके साथ ही स्वास्थ्य प्रेम और संतान की स्थिति भी अच्छी रहेगी। धनु राशि वाले पैसे के मामले में आज अच्छा कार्य करेंगे। जीवन साथी के साथ भविष्य की योजना पर बातचीत करेंगे।

मकर

मकर राशि वाले के लिए आज का दिन समस्या लेकर आएगा। कार्यक्षेत्र में किसी जूनियर के कारण आपके कार्य में सवाल खड़े हो सकते हैं। समस्या को दूर करने की कोशिश करेंगे। बाहरी व्यक्ति से सलाह मशवरा लेना आपको हानि में डाल सकता है। पुरुषार्थ सार्थक होगा। रोजी रोजगार में तरक्की मिलेगी। प्रेम और संतान की स्थिति अच्छी रहेगी।

कुंभ

कुंभ राशि वाले के लिए आज शब्द को कहने की स्थिति निर्मित होगी। कुटुंब में वृद्धि होगी। हालांकि बोलचाल की भाषा में सौहार्द बनाए रखें। लोग आपकी वाणी से द्रवित हो सकते हैं। आर्थिक मामले में सुधार होगा। सांस्कृतिक उत्सव में हिस्सा लेंगे। जीवन में कुछ बदलाव निर्मित है। आलस्य को दूर भगाए वरना समस्या बड़ी हो सकती है।

मीन

मीन राशि वालों के लिए आज बेहतर दिन है। खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। मन में कई तरह के सवाल उत्पन्न होंगे। तरक्की मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में इधर-उधर के काम पर मन लगाएंगे। किसी परिजन से मदद ले सकते हैं। आज आपको सचेत रहने की जरूरत है। सितारों की तरह चमकेंगे। स्वास्थ्य की स्थिति भी सही रहेगी।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News