Jabalpur News : बच्चे के एडमिशन के लिए निकली महिला लापता, पिता ने पुलिस से मांगी मदद

पीड़ित पिता ने बेटी को तलाशे जाने के लिए एसपी से गुहार लगाई है। सीसीटीवी फुटेज भी 1 जुलाई की दोपहर का आया है। जिसमें आरती बेन रामपुर के पास पैदल जाती हुई दिखाई दी है। उसके बाद आरती का कही पता नही लग सका।

missing

Jabalpur News : जबलपुर के गोरखपुर थाना क्षेत्र सेठी नगर में रहने वाली एक महिला स्कूल में बच्चें के एडमिशन कराने के लिए घर से निकली पर लौटकर वापस नहीं आई। परिजनों ने गोरखपुर पुलिस से शिकायत की पर मदद नहीं मिली।

क्या है पूरा मामला

सेठी नगर से आए रमेश कुमार बेन और उनके परिवार वालों ने एसपी से बताया की उनकी बेटी 1 जुलाई को घर से बच्चियों का एडमिशन कराने के लिए निकली, लेकिन वह वापस नही लौटी। सभी रिश्तेदारी और अन्य जगह खोजबीन की गई लेकिन कही पता नही चला। बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट गोरखपुर थाने में दर्ज करवाई गई परंतु पुलिस के द्वारा किसी प्रकार की कार्यवाही नही की गई। उल्टा स्वयं ही बेटी का पता लगाने के लिए पुलिस कह रही है।

पीड़ित परिजनों ने एसपी से गुहार लगाई है की उनकी बेटी आरती बेन का पता लगाया जाए। आरती के पिता रमेश बेन ने बताया की उसके ससुराल में किसी प्रकार को कोई झगड़ा नही हुआ न ही उसे ससुराल वाले तंग करते थे। जिससे नाराज होकर वह कही चली जाए। जहाँ पीड़ित पिता ने बेटी को तलाशे जाने के लिए एसपी से गुहार लगाई है। सीसीटीवी फुटेज भी 1 जुलाई की दोपहर का आया है। जिसमें आरती बेन रामपुर के पास पैदल जाती हुई दिखाई दी है। उसके बाद आरती का कही पता नही लग सका।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News