बॉलीवुड सेलेब्स से लें परफेक्ट वेडिंग लुक आइडिया, खूबसूरती में चार चांद लगा देगी साड़ियां

wedding look ideas

Wedding Look Ideas: बॉलीवुड के सितारे हमेशा ही अपने फिल्मी प्रोजेक्ट के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। फिल्मों के अलावा यह अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। इन्होंने क्या पहना है कैसा स्टाइल कैरी किया है यह सब कुछ देखने और जानने के लिए फैंस काफी उत्सुक दिखाई देते हैं।

अगर आप भी उन्हीं लोगों में से एक हैं, जिन्हें सेलेब्स का फैशन स्टाइल देखना और उसे फॉलो करना पसंद है तो आज हम आपके लिए उन सितारों के लुक की जानकारी लेकर आए हैं जिन्होंने अपनी शादी में साड़ी कैरी की थी। वेडिंग सीजन आ चुका है और ऐसे में सभी अपने लिए ब्यूटीफुल और परफेक्ट लुक तलाश रहे हैं। इन बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह आप भी अपनी शादी में साड़ी पहन कर अलग और ब्यूटीफुल दुल्हन का टैग हासिल कर सकती हैं। चलिए इनके बारे में जानते हैं।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने अपनी शादी में मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची की डिजाइन की हुई आइवरी साड़ी पहनी थी। पेस्टल रंग की इस साड़ी में एक्ट्रेस का लुक देखने लायक था और इसके साथ उन्होंने अलग से एक दुपट्टा अपने माथे पर लगाया हुआ था। बड़ा सा मांग टीका, झुमका इयररिंग और खूबसूरत नेकलेस के साथ एक्ट्रेस की मुस्कान ने इस लुक को परफेक्ट बना दिया था।

दिया मिर्जा

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिया ने भी अपनी शादी में बनारसी हैंडलूम साड़ी पहनी थी। बनारसी साड़ियां तो वैसे भी अपने एलिगेंस और रॉयल्टी से दुनिया भर में भारत का नाम प्रसिद्ध करती है। एक्ट्रेस ने रेड कलर की साड़ी पर गोल्डन ज्वेलरी पहनी थी, जिसमें वो खूबसूरत लग रही थी।

नयनतारा

साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस नयनतारा ने अपनी शादी में हैवी एंब्रॉयडरी रेड साड़ी पहनी थी। इस साड़ी को उन्होंने फुल स्लीव्स गॉर्जियस ब्लाउज के साथ कैरी किया था। उन्होंने रॉयल ज्वैलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया था, जिसका रंग ग्रीन था। एक्ट्रेस का वेडिंग लुक बहुत ही कमाल का था।

पत्रलेखा

राजकुमार राव की पत्नी और एक्ट्रेस पत्रलेखा ने सब्यसाची वेडिंग लुक कैरी किया था। अपनी रेड साड़ी के साथ उन्होंने खूबसूरत से दुपट्टे से घूंघट भी निकाला था और उनका लुक किसी राजकुमारी की तरह नजर आ रहा था।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी और इन्हें दर्शक आज भी पसंद करते हैं। अपनी शादी में एक्ट्रेस ने लाल और सुनहरे रंग की कांजीवरम साड़ी पहनी थी और एक परफेक्ट साउथ इंडियन ब्राइडल लुक कैरी किया था। शादी के इस लुक में उनकी खूबसूरती देखने लायक थी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News