Jewellery Tips: गोल्ड ज्वेलरी की जगह ये डिजाइंस करें ट्राई, मिलेगा शानदार ट्रेडिशनल लुक

Diksha Bhanupriy
Published on -
Jewellery Tips

Jewellery Tips: अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हम अक्सर ट्रेडीशनल आउटफिट के साथ हैवी ज्वेलरी पहनना पसंद करते हैं। साल 2023 में सोने के भाव उछाल पर चल रहे हैं इसलिए हर कोई इसे नहीं कहरीदना चाहता है। गोल्ड के अलावा भी ऐसी ज्वेलरी है जिससे ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ कैरी किया जा सकता है। वैसे भी दिन पर दिन आर्टिफिशियल ज्वेलरी का चलन बढ़ गया है। आज हम आपको कुछ ऐसे आईडिया देते हैं जिनके जरिए बिना गोल्ड ज्वेलरी के भी आप क्लासी लुक पा सकती हैं।

यहां से लें Jewellery Tips

पोलकी स्टाइल ज्वेलरी

इस ज्वेलरी को देखने पर यह गोल्ड की तरह दिखाई पड़ती है। सिल्क साड़ी के साथ ये खूबसूरत लगेगी। इसमें स्टोन और कलरफुल वैरायटी भी आराम से मिल जाएगी। बाजार में 700 रुपए से लेकर इस तरह की ज्वेलरी की रेंज शुरू होती है। पसंद के हिसाब से इसके रेट में आपको बदलाव देखने को मिलेगा।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।