रोटी बनाने वाले पटा बेलन से सही इस्तेमाल से होती है धनवर्षा, जान लें ये जरूरी 11 टिप्स

जीवनशैली,डेस्क रिपोर्ट। रोटी बनाते समय अधिकांश लोग पटा बेलन (Pata Belan) का ही इस्तेमाल करते हैं। लेकिन ऐसे कम ही लोग हैं जो ये जानते हैं कि पटा बेलन के सही इस्तेमाल से वो अपनी तकदीर का ताला भी खोल सकते हैं। पटा बेलन को कैसे उपयोग करना चाहिए। और उपयोग के बाद उसे किस तरह रखा जाना चाहिए। इन चीजों को उपयोग करने का सही तरीका आपके जीवन में धन समृद्धि की बारिश तक कर सकता है। चलिए जानते हैं पटा और बेलन का किस तरह उपयोग होना चाहिए जो आपके तकदीर का बंद ताला खोल सके। ऐसे एक दो नहीं पूरे ग्यारह टिप्स हैं जिन्हें आजमा कर आप पटा बेलन के जरिए किस्मत बदलने की कोशिश कर सकते हैं।

>> अगर आपका पटा बेलन कहीं से टूट गया है तो उसका उपयोग तुरंत बंद कर दें। ऐसा पटा बेलन घर में लड़ाई का या किसी तनाव का कारण बना सकता है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”