वेलेंटाइन डे पर लुक को बनाना है स्पेशल, ट्राई करें ये शानदार मेकअप टिप्स

वैलेंटाइन डे आ रहा है इस दिन हर लड़की अपने लुक को ब्यूटीफुल बनाना चाहती है। तो चलिए कुछ मेकअप लुक आइडिया बताते हैं।

makeup tips

Makeup Tips: मेकअप करना हर लड़की को बहुत पसंद होता है। ये उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करता है। अब जल्द ही वैलेंटाइन डे आ रहा है और अपने लुक्स को बेहतर बनाने में लग गई हैं। अगर आप भी अपना वैलेंटाइन लुक बेहतर बनाना चाहती हैं तो आज हम आपको कुछ मेकअप आइडिया देते हैं जो आपके लुक को बेस्ट बनाने का काम करेंगे।

पिंक मेकअप लुक

बहुत सी लड़कियों को पिंक कलर पसंद होता है और अगर आप भी उन्हीं में से एक है तो आप पिंक मेकअप लुक क्रिएट कर सकती हैं। इसके लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं है। आपको बस फाउंडेशन, लिपस्टिक और पिंक टिंट की जरूरत पड़ने वाली है। आपको बस फाउंडेशन और मेकअप पाउडर से बेस बनाकर टिंट का इस्तेमाल करना है और आईशैडो लगाकर ब्लश लगा लेना है। जब आप ये लुक क्रिएट कर रहे हैं तो आपको पिंक कलर की लिपस्टिक चुनना चाहिए। बस आपका पिंक मेकअप लुक तैयार हो जाएगा।

बोल्ड रेड मेकअप

अगर आप बोल्ड रेड मेकअप लुक पसंद करती हैं तो आपको रेड कलर की लिपस्टिक का इस्तेमाल करना होगा। जब आप नाइट पार्टी में इस तरह का लुक क्रिएट करेंगे तो यह बहुत खूबसूरत लगता है। इसके लिए आपको सिर्फ और सिर्फ बोल्ड रेड लिपस्टिक का इस्तेमाल करना होता है और बाकी का पूरा मेकअप लाइट रखना चाहिए।

शिमर मेकअप लुक

अगर आप खूबसूरत लुक चाहती हैं तो आपको रोज गोल्ड शिमर मेकअप लुक ट्राई करना चाहिए। यह लुक बहुत है क्लासी लगता है। इसमें आपको बस अपनी आंखों के मेकअप पर ध्यान देना होगा जहां आपको रोज गोल्ड शिमर लगाना होगा। इसके लिए बेस्ट ग्लॉसी होना जरूरी होता है। ग्लॉसी लुक पर शिमर का इस्तेमाल कर आपका लुक तैयार हो जाएगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News