शादी से पहले मिल रहे हैं पहली बार, इन बातों का रखेंगे ध्यान तो इम्प्रेस होगी लड़की

Relationship

शादी (Wedding) सबसे अहम् और महत्वपूर्ण फैसलों में से एक होती है। ऐसे में आज के जमाने में शादी के लिया अच्छा जीवनसाथी (Life Partner) ढूंढना बेहद मुश्किल होता है। अगर जीवनसाथी मिल भी जाता है तो आजकल उसे पहले समझने के लिए मुलाकात करना जरुरी होती है। दरअसल, आजकल ऑनलाइन पर जीवनसाथी ढूंढने के लिए मैट्रिमोनियल जैसी कई साइट है। जहां ऑनलाइन बातचीत कर जीवनसाथी ढूंढ सकते है।

लेकिन ऐसे में कई बार सिर्फ बात कर के ही इंसान को समझा नहीं जा सकता है इसके लिए मुलाकात करना जरूर होता है। ऐसे में अगर आप भी अपनी शादी से पहले अपने जीवनसाथी से मुलाकात करना चाहते है तो कुछ बातों का ध्यान रखना बेहद जरुरी है। आज हम आपको ऐसी ही कुछ बातें बताने जा रहे है जिसका ध्यान रखते हुए आप अपने पार्टनर से मुलाकात करेंगे तो इम्प्रेशन अच्छा पड़ेगा।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।