बिजली के तार पर 10 फीट लंबा सांप, अचानक लगा करंट और फिर हुआ ये ………

इंदौर, स्पेशल डेस्क रिपोर्ट।  मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से दिल देहला  देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां बिजली के खम्बे पर सांप (Snake) चढ़ गया और फिर अचानक उसे इतना तगड़ा झटका लगा कि 10 फीट का सांप (Snake) 25 फीट के खम्बे से सीधे जमीन पर गिर पड़ा।

दरअसल, पूरा मामला इंदौर (Indore) के सिंधी कालोनी क्षेत्र के जागृति नगर चौराहे का है। जहां बिजली के पोल पर 10 फीट लंबा सांप चढ़ गया। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो सांप (Snake) घोड़ा पछाड़ प्रजाति का था। जो विद्युत विभाग की केबल पर रेंगता हुआ चढ़ गया। बताया जा रहा है कि सिन्धी कालोनी जागृति नगर की गली नम्बर 6 के चौराहे पर लगी मध्यप्रदेश विद्युत विभाग की डीपी पर चढ़ा सांप (Snake) डीपी के खुले तार से बच तो गया लेकिन जब वो उतरने की कोशिश में सपोर्ट के लिए लोहे की तार से चिपका तो अचानक धमाका हो गया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....