Indore Best Cheapest Market : ये है इंदौर के 5 फेमस मार्केट, मिलते है सबसे सस्ते कपड़े और…

Avatar
Published on -
Indore best Cheapest Market

Indore Best Cheapest Market : भारत का सबसे स्वच्छ शहर इंदौर अगर आप घूमने के लिए आ रहे हैं या आ चुके हैं और इंदौर सबसे अच्छे मार्केट की तलाश में कर रहे हैं तो आपको बता दें इंदौर के 5 ऐसे फेमस मार्केट है जो सबसे सस्ते और किफायती है। यहां आपको खाने पीने की चीजों के साथ कपड़े और अन्य सामान काफी कम दामों में मिल जाएंगे। आप यहां कम कीमत में बेस्ट प्रोडक्ट खरीद सकते हैं। तो चलिए जानते है उन फेमस मार्केट के बारे में –

ये है इंदौर के फेमस मार्केट –

राजवाड़ा –

इंदौर का राजवाड़ा पर लगने वाला मार्केट एक ऐसा मार्केट है जहां आपको हर प्रकार की चीजें खरीदने के लिए मिल जाती है। राजवाड़ा शहर के बीचो-बीच स्थित है। यहां आपको डिफरेंट प्रोडक्ट के साथ अलग-अलग वैरायटी के कपड़े, फुटवियर, खाने की चीज है सब कुछ मिल जाएगा। वह भी सबसे किफायती दामों में आप इन्हें खरीद सकते हैं।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।