इंदौर में 7वीं की छात्रा को मिली एसिड अटैक की धमकी, जानें पूरा मामला

Published on -
Indore Crime News

Indore Crime News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर शहर से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक 17 साल के किशोर ने एक नाबालिग छात्रा को एसिड अटैक की धमकी दी है। हालांकि उस किशोर को एक बार पहले भी ऐसी हरकतों की वजह से माफ किया जा चुका है, लेकिन उसने दूसरी बार फिर से ऐसी हरकत दोहराई है, जिसके बाद नाबालिक के परिजनों ने पुलिस में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज करवाई। मामला अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के सुदामा नगर का है। दरअसल, यहां रहने वाली सातवीं कक्षा की छात्रा के साथ यह वारदात हुई है।

जानें पूरा मामला

ये वारदात 21 अक्टूबर के दिन घटित हुई जब छात्रा गरबा देख कर अपने घर वापस लौट रही थी। हालांकि छात्रा के माता पिता भी उसके साथ पीछे ही थे। इस मामले की शिकायत दर्ज करवाते हुए पुलिस को छात्रा और उसके माता पिता द्वारा बताया गया कि 21 अक्टूबर के दिन जब गरबा देख कर लौट रहे थे तब एक लड़का बाइक से आया और बच्ची से उसका मोबाइल नंबर मांगा। बच्ची इस बात से डर गई वह हमसे थोड़ा आगे चल रही थी ऐसे में उसने पीछे दौड़ते हुए हमको आवाज लगाई।

जब आरोपी को पकड़ा तो उस समय तो उसने माफ़ी मांग ली और हमने उसे माफ़ भी कर दिया लेकिन बाद में यानी सोमवार के दिन एक बार फिर जब बच्ची घर से अकेली कहीं जाने के लिए निकली तो उसके साथ वही हरकत आरोपी ने दोहराई। ऐसे में बच्ची घबरा कर घर की ओर दौड़ आई तो आरोपी भी उसके पीछे पीछे घर तक आ गया और घर के बाहर गाड़ी खड़ी कर कहने लगा कि मोबाइल नंबर दो, नहीं तो एसिड डालकर चेहरा जला दूंगा। अब इस मामले को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट चुकी हैं। ये मामला गंभीर है। इसे घर वालो ने भी गंभीरता से लेते हुए शिकायत दर्ज करवाई।

 


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News