Agarmalwa News : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, डेढ़ करोड़ से भी अधिक की शराब का एक कंटेनर जब्त, तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है, जहां से उसे जेल भेजा दिया गया है।

susner news

Agarmalwa News : मध्यप्रदेश में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध शराब कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले आगर पुलिस ने अवैध शराब को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ सुसनेर पुलिस ने डेढ़ करोड़ से भी अधिक की शराब का एक कंटेनर जब्त किया है। साथ ही पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है, जहां से उसे जेल भेजा दिया गया है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि सोयत से कंटेनर क्रमांक RJ19GC5019 सुसनेर आ रहा है। पुलिस ने टीम का गठन कर डाक बंगला चौराहा, आगर- सुसनेर रोड पर नाकाबंदी कर कंटेनर को रोका गया। इस दौरान पुलिस ने चालक जगदीश पिता प्रेम प्रकाश गौड जाति ब्राह्मण उम्र 25 साल निवासी राजस्थान को पकड़ा कर पूछताछ की कंटनेर में क्या है। तब उसने सही से जवाब नहीं दिया। फिर कंटनेर की चेकिंग की तब उसमें अवैध अंग्रेजी शराब की कुल 1021 पेटी शराब जब्त की। पकड़ी गई शराब की कीमत 1,17,67,200 रुपए है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”