Alirajpur : विधायक मुकेश पटेल ने जनता को दी सौगात, 10 लाख रूपए की लागत वाली लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस की भेंट

एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर मरीजों की सेवा के लिए समर्पित किया।

अलीराजपुर, यतेन्द्रसिंह सोलंकी। अलीराजपुर (Alirajpur) जिले में जनता के लिए बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाना ही प्रमुख लक्ष्य है। जनता की सेवा के लिए कांग्रेस पार्टी और मेरा परिवार सदैव तत्पर है। गत महीनों में कोरोना महामारी की विभिषिका के दौरान जिले में स्वास्थ्य सुविधाओं और सेवाओं की कमी महसूस की जा रही थी। सोंडवा क्षेत्र में गंभीर मरीजों को इस लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस की सहायता से त्वरित उपचार के लिए जिले सहित गुजरात या प्रदेश के अन्य बड़े शहरों तक पहुंचाने के उद्देश्य से आज विधायक निधि से 10 लाख रूपए मूल्य की ये सर्वसुविधायुक्त एंबुलेंस जनता की सेवा के लिए समर्पित की जा रही है। इस एंबुलेंस की सहायता से गंभीर मरीजों की जीवन रक्षा हो और उन्हे समय पर बेहतर इलाज उपलब्ध होकर मरीज जल्द से जल्द स्वस्थ हो ये ही कामना है। ये बात विधायक मुकेश पटेल (MLA Mukesh Patel) ने मंगलवार को सोंडवा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस के लोकार्पण के दौरान कही।

यह भी पढ़ें…Ratlam : चलती पुलिस वैन में भागे बिना मास्क वाले लोग, अधिकारियों को नहीं लगी खबर

इस दौरान विधायक पटेल ने कहा कि सोंडवा क्षेत्र में कई बार आपातकालीन परिस्थितयों में ऑक्सीजन वाली लाइफ सपोर्ट सिस्टम वाली एंबुलेंस गंभीर पीड़ित मरीजों को नहीं मिल पाती थी। ऐसे में गंभीर मरीजों के जीवन पर संकट खड़ा हो जाता है। मेरे द्वारा उक्त सर्वसुविधा युक्त एंबुलेस गंभीर मरीजों के जीवन को संकट की स्थिति से उबारने के लिए समर्पित की जा रही है। मेरा स्वास्थ्य विभाग से अनुरोध है कि इस एंबुलेस का मरीजों के हित और जीवन रक्षा में सदुपयोग हो।

चालक से विधिवत पूजन करवाकर हरी झंडी दिखाकर किया समर्पित
एंबुलेंस को विधायक पटेल, जिला पंचायत सदस्य बिहारीलाल भाई, भाया भाई सरपंच, मोहन भाई सरपंच हिंगा भाई, उदयसिंह भाई, बल्ला भाई, अनिल पराड, गिलदार भाई, सुरेश अवास्या, कोठार भाई, राजेंद्र टवली सहित अन्य गणमान्य ग्रामीणों की मौजूदगी में विधायक पटेल ने एंबुलेंस चालक से विधिवत पूजन करवाई। पश्चात एसडीएम देवकीनंदन सिंह, सीएमएचओ डॉ प्रकाश ढोके, तहसीलदार कैलाश सस्तिया, नायब तहसीलदार कुलभूषण शर्मा, बीईओ रामानुज शर्मा, बीएमओ नितेश भूरिया सहित सभी गणमान्य लोगों ने एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर मरीजों की सेवा के लिए समर्पित किया।

Alirajpur : विधायक मुकेश पटेल ने जनता को दी सौगात, 10 लाख रूपए की लागत वाली लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस की भेंट

यह भी पढ़ें…Indore News: लापरवाही पर गिरी गाज, ऊर्जा मंत्री के निर्देश पर 3 इंजीनियर निलंबित