Alirajpur News : सर्राफा व्यापारी से दिनदहाड़े आभूषणों की लूट, बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। सर्राफा व्यापारियों ने दुकानें बंद कर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

loot

Alirajpur News : मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ जोबट में सर्राफा व्यपारी से दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया। आरजे ज्वेलर्स पर 5 से 6 बदमाशों ने बंदूक और फालिया के बल पर 7 से 8 किलो चांदी के गहने लेकर फरार हो गए। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि सोनी मोहल्ले में शुक्रवार दोपहर 12 के करीब आरजे ज्वेलर्स पर 5 से 6 अज्ञात बदमाशों ने बंदूक और फालिया के बल पर 7 से 8 किलो चांदी के गहने लेकर फरार हो गए। विरोध करने पर बदमाशों ने एक महिला को घायल कर दिया। घायल राधिका पति गजेंद्र सोनी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। सर्राफा व्यापारियों ने दुकानें बंद कर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है।

अलीराजपुर से यतेंद्र सिंह की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News