दिल्ली में बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की अहम बैठक, लोकसभा चुनाव की रणनीति पर होगी चर्चा, इंदौर के बड़े नेता होंगे शामिल

इंदौर के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रमुख नेता दिल्ली में होने वाली दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में शामिल होने के लिए आज रवाना होने वाले हैं। दरअसल इस बैठक का मुख्य उद्देश्य लोकसभा चुनाव की रणनीति और तैयारी पर चर्चा करना है, ताकि पार्टी चुनावी मैदान में मजबूती से उतर सके।

BJP National Executive meeting: इंदौर से भाजपा के सभी प्रमुख नेता शनिवार को दिल्ली की ओर रवाना होंगे जहां वे भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में भाग लेंगे। जानकारी के अनुसार इस बैठक में सभी विधायक, सांसद, और संगठन के प्रमुख पदाधिकारी शामिल हिस्सा लेंगे और दो दिनों तक लोकसभा चुनाव की रणनीति और तैयारी पर चर्चा करेंगे।

सभी बड़े नेता आज होंगे रवाना:

जानकारी के अनुसार नगरीय एवं प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के साथ इंदौर से, सांसद शंकर लालवानी, उज्जैन लोकसभा के प्रभारी सुदर्शन गुप्ता, साथ ही विधायक रमेश मेंदोला, उषा ठाकुर, और नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे दिल्ली जाएंगे। इसके साथ ही जानकारी में सामने आया है की विधायक मालिनी गौड़, महेंद्र हार्डिया, मधु वर्मा, गोलू शुक्ला और मनोज पटेल सहित महापौर पुष्यमित्र भार्गव भी दिल्ली के लिए आज रवाना होंगे।

मुख्य फोकस 29 सीटों की जीत पर:

वहीं आपको बता दें की इस बैठक में लोकसभा चुनाव से जुड़े तमाम पहलुओं पर चर्चा की जाएगी और नेताओं को दिए जाएंगे निर्देशों के आधार पर आगे के कार्यों का निर्धारण किया जाएगा। भाजपा नेताओं ने यह भी जताया है कि इस बैठक का मुख्य फोकस 29 सीटों की जीत पर होगा जो लोकसभा चुनाव में भाजपा द्वारा जीती जानी हैं।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News