माया के जाल में फसीं महिलाएं, न लिया एक भी रुपया हो गईं लाखों की कर्जदार, पुलिस ने किया मामला दर्ज

fraud

Anuppur News : मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही हैं जहां एक महिला को फाइनेंस कंपनी से लोन दिलाकर 2 लाख से अधिक रूपए की धोखाधड़ी की गई। जिसकी शिकायत पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई है। वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता फूलबाई चौधरी निवासी ग्राम चोई ने अपनी शिकायत जैतहरी थाना में की है। जिसमें उसने जानकारी दी है कि 8 से 10 वर्ष पहले स्व: सहायता समूह में जुड़ी थी। गांव की रहने वाली माया राठौर 2 वर्ष पहले अपने साथ फाइनेंस कंपनी के एजेंट को लेकर मेरे घर पर आई थी और मुझसे कहा कि यह बैंक आपको बड़ा लाेन दे सकते हैं। जो आपके बच्चों के पढ़ाई-लिखाई और शादी में सहायता दे सकते है यह लोन इन बैंकों से आसानी से मिल जाते है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”