अनूपपुर में नाइट्राजेपाम की गोलियां जब्त, पिता गिरफ्तार, बेटा फरार

पुलिस ने 271 नग शीशी अवैध मादक पदार्थ कोडीन युक्त ONREX कफ सिरप को जब्त कर लिए था। आरोपी अविनाश विक्टर और अंकित द्विवेदी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

Amit Sengar
Published on -
arrest

Anuppur News : मध्य प्रदेश में नशों को जड़ से खत्म करने हेतु विशेष मुहिम चलाई जा रही है जिसके तहत अब नशा तस्करों के विरुद्ध अनूपपुर कोतवाली पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए एक घर से नशे में प्रयुक्त होने वाली नाइट्राजेपाम टैबलेट को जब्त किया हैं। जिस घर से प्रतिबंधित टैबलेट को जब्त किया गया है। उसका बेटा पहले ही अवैध नशीली कफ सिरप तस्करी में फरार चल रहा था। पुलिस ने आरोपी के पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बता दें कि जिले में 24 अक्टूबर को नशे में उपयुक्त होने वाली कोडीनयुक्त कफ सिरप के तस्करी में लगे अपराधियों पर पुलिस ने कार्रवाई की थी। जिसमें सतना जिले से तस्करी करके अवैध नशीली सिरप को मारुति कार से अनूपपुर लाई जा रही थी। पुलिस ने 271 नग शीशी अवैध मादक पदार्थ कोडीन युक्त ONREX कफ सिरप को जब्त कर लिए था। आरोपी अविनाश विक्टर और अंकित द्विवेदी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। वही फरार आरोपी कमल राठौर उर्फ दरोगा निवासी बरीं और रवि शंकर पांडे निवासी अनूपपुर की पुलिस टीम द्वारा तलाश की जा रही है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

फरार चल रहे आरोपी कोमल उर्फ दरोगा राठौर के ग्राम बर्री स्थित घर पर छापा मारा गया। मौके पर मौजूद मिले फरार आरोपी के पिता श्यामलाल राठौर पिता शुद्ध राठौर निवासी ग्राम बर्री के कब्जे से नशे में उपयुक्त होने वाली प्रतिबंधित नाईट्राजीपाम टैबलेट जब्त किए गए। पुलिस ने आरोपी श्यामलाल राठौर पिता शुद्ध राठौर को गिरफ्तार किया गया है।

वही, इस पूरे मामले पर कोतवाली थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि नशीली कफ सिरप के आरोपी के घर पर छापा मार कार्रवाई की। घर पर पिता श्यामलाल राठौर मौजूद था। घर में नशे में प्रयुक्त होने वाली नाईट्राजीपाम टेबलेट मिला है। आरोपी पिता को गिरफ्तार किया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News