अनूपपुर: वाहन चेकिंग के दौरान बढ़ा विवाद, RTO टीम की गाली-गलौज करते वीडियो वायरल

मामला वाहन चेकिंग के दौरान का है। जब वाहन मालिकों से पैसे मांगने की बात पर बहसबाजी होने लगी। तभी वहां लोगों की भीड़ इक्कठा हो गई। पढ़ें विस्तार से पूरा मामला...

Anuppur News : मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले से एक खबर सामने आई है, जहां संभागीय आरटीओ उड़नदस्ता टीम के कुछ सदस्यों द्वारा गाली-गलौज करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें महिला आरटीओ उड़नदस्ता प्रभारी मीनाक्षी गोखले और महिला आरक्षक रितु शुक्ला शामिल है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दोनों महिला अधिकारी बीच-बीच में गाली दे रही हैं। वहीं, मामला चर्चा में आते ही परिवहन विभाग द्वारा इसपर त्वरित कार्रवाई की गई है। जिसके तहत, महिला आरक्षक रितु शुक्ला को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

अनूपपुर: वाहन चेकिंग के दौरान बढ़ा विवाद, RTO टीम की गाली-गलौज करते वीडियो वायरल

वाहन चेकिंग के दौरान बढ़ा विवाद

दरअसल, मामला वाहन चेकिंग के दौरान का है। जब वाहन मालिकों से पैसे मांगने की बात पर बहसबाजी होने लगी। तभी वहां लोगों की भीड़ इक्कठा हो गई। इसी बीच कुछ लोग इस विवाद का वीडियो बनाने लगे। वीडियो बनाने से टीम ने रोकने की कोशिश की, जब वह नहीं माने तो टीम ने गाली गलौज शुरू कर दी और अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया जो कि अब तेजी से वायरल हो गया है। बता दें कि संभागीय RTO उड़नदस्ता टीम हमेशा विवादों के घेरे में रहते हैं। जिनके विषय में आए-दिन सुनने को मिलती है।

राहुल सिंह राणा, अनूपपुर


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News