अनूपपुर में बरसे शिवराज सिंह चौहान, बोले-क्या मप्र के बेटे को रोज दी जाएंगी गालियां?

Pooja Khodani
Published on -

अनूपपुर, डेस्क रिपोर्ट। आचार्य प्रमोद कृष्णन (Acharya Pramod Krishna) के विवादित बयान का मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ( Shivraj Singh Chauhan) ने पलटवार किया है। शिवराज ने कहा कि मंगलवार को दिल्ली से आए एक नेता  कहते हैं शिवराज कमीने हैं, एक कांग्रेस नेता कहते हैं कि मैं नंगा हूं। चौथी बार जो मुख्यमंत्री है उसे नालायक, कमीन, भूखा नंगा कहा जा रहा है, कमलनाथ तुम्हें धन का घमंड होगा लेकिन यह जनता घमंड सहन नहीं करेगी। इसे चूर-चूर कर देगी। क्या मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के बेटे को रोज गालियां दी जाएंगी ? क्या तुम्हें कमीना कहने का अधिकार है?

दरअसल, यह सब बातें आज बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan ने फुनगा, विधानसभा अनूपपुर, ज़िला अनूपपुर (Anuppur)में आयोजित जनसभा के दौरा कही। शिवराज ने कहा कि क्या राजनीति में मुद्दा यही है कि शिवराज कमीना है, नंगा भूखा है। क्या कांग्रेस का यही एजेंडा है। सवा साल में कांग्रेस ने मध्यप्रदेश को तबाह और बर्बाद कर दिया, वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बना दिया था।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)